scriptससुराल जाने को रुपये नहीं दिए तो मां को पीट पीटकर मार डाला | Son brutally beated mother till death in UP | Patrika News
गोरखपुर

ससुराल जाने को रुपये नहीं दिए तो मां को पीट पीटकर मार डाला

बेटा मां को लाठियों से पीटता रहा, डर से कोई बचाने तक नहीं आया
छह हजार रुपये के लिए वृद्ध मां को मार डाला

गोरखपुरNov 13, 2019 / 01:05 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Intentions deteriorating on the farm alone, murder after rape, two arr

Intentions deteriorating on the farm alone, murder after rape, two arr

महराजगंज के नौतनवां में एक युवक ने अपनी बूढ़ी मां को पीट पीटकर मार डाला। मां का कसूर बस इतना था कि युवक को ससुराल जाने के लिए रुपये नहीं दिए। घटना नौतनवां के गौतमबुद्धनगर वार्ड की है। मंगलवार की रात में हुई इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
Read this also: यूपी के इस धर्मस्थल में बड़ा धमाका, बारुद कनेक्शन पर मौलवी सहित कई गिरफ्तार

महराजगंज के नौतनवां नगर क्षेत्र के गौतमबुद्धनगर वार्ड में राधेश्याम शर्मा परिवार के साथ रहता है। उसके साथ बूढ़ी मां शारदा देवी भी रहती थीं। बताया जा रहा है कि राधेश्याम ने अपनी मां को छह हजार रुपये रखने को दिए थे। मंगलवार को वह उन रुपयों की मांग कर रहा था। उसने मां से रुपये मांगे कि उसे ससुराल जाना है। मां किसी वजह से रुपये तत्काल नहीं दे सकी। आरोप है कि पुत्र ने मां को पास रखी लाठी से पीटना शुरू कर दिया। काफी देर तक युवक अपनी मां को पीटता रहा लेकिन बुजुर्ग की मदद को कोई नहीं आया। पिटाई से महिला की हालत बेहद गंभीर हो गई तो अचेतावस्था में उसने उसे छोड़ दिया।
Read this also: बहुचर्चित मैत्रेय परियोजना की एमओयू निरस्त, इसको लेकर सरकार का बड़ा फैसला

महिला को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचवाया। लेकिन वहां डाॅक्टर उनको बचा नहीं सके। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी नशा करता है, वारदात के समय भी नशा में होना प्रतीत हो रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो